Best solar inverter for home in India 2023 | यह सोलर इनवर्टर मिल रहा है सिर्फ ₹380 महीने में अभी खरीदें

दोस्तों इस समय बरसात का सीजन चल रहा है वही देश के कई इलाके तो ऐसे हैं जहां इस समय भीषण बाढ़ है. ऐसे में बार-बार बिजली की कटौती लोगों को परेशान कर रही है. वैसे भी भारत के कई इलाके ऐसे हैं जहां बिजली कब आती है कब जाती है इसका कोई ठिकाना नहीं होता, और खासकर बरसात के सीजन में तो विशेष मुसीबतों का सामना करना पड़ता है.

इन्वर्टर कितनी बिजली खर्च करता है


ऐसे में हर घर को इनवर्टर की आवश्यकता पड़ती है. लेकिन जैसा कि आप जानते ही हैं कि दिन पर दिन बढ़ते बिजली के बिल की वजह से इनवर्टर फायदा कम नुकसान का सौदा ज्यादा हो जाता है. क्योंकि एक साधारण सिंगल बैटरी का इनवर्टर हर महीने लगभग 600 से ₹700 बिजली का बिल बढ़ा देता है. ऐसे में कई लोग तो सिर्फ बिजली बिल बढ़ने के चक्कर में इनवर्टर नहीं लगाते.
Best solar inverter for home in India 2023


सोलर इनवर्टर फायदे का सौदा

अगर आप भी इनवर्टर का मजा भी लेना चाहते हैं वह भी बिना बिजली के बिल की चिंता किए तो आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है सोलर इनवर्टर. सोलर इन्वर्टर सच में बिजली बचाता है, साथ ही आपको अनचाहे पावर कट से भी बचाता है. आज हम आपको जिस सोलर इनवर्टर के बारे में बताने जा रहे हैं उसे आप महज ₹380 महीने की एमआई पर आसानी से खरीद सकते हैं.

किस्तों पर खरीदें लुमिनस सोलर इनवर्टर | 

आज जिस सोलर इनवर्टर के बारे में बताने जा रहे हैं वह है देश की प्रसिद्ध कंपनी लुमिनस का लुमिनस एनएक्सजी 1150 प्योर साइन वेव सोलर इनवर्टर. इनवर्टर ISOT टेक्नोलॉजी के साथ आता है, इसी के साथ इसमें इंटेलीजेंट लोड शेयरिंग की भी सुविधा है. 2 साल की वारंटी के साथ आने वाला यह सोलर इनवर्टर आपके घर ऑफिस या दुकान के लिए बहुत ही उपयोगी प्रोडक्ट साबित हो सकता है.

लुमिनस एनएक्सजी 1150 की कीमत | Luminous nxg 1150 price in India

लुमिनस एनएक्सजी 1150 सोलर इनवर्टर की कीमत की बात करें तो यह इस समय आपको ऑनलाइन अमेजॉन पर ₹7731 में उपलब्ध है. इसी के साथ इस पर आपको कई ऑफर भी मिल रही है अगर इन ऑफर को अप्लाई करें तो यह आपको महज ₹6000 में मिल सकता है.

सोलर इनवर्टर किस्तों पर कैसे खरीदें? | solar inverter on emi

वहीं अगर आप इस सोलर इनवर्टर को किस्तों पर खरीदना चाहते हैं तो आपको अमेज़न पर ही लो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी गई है.

इसी के साथ अगर आपके पास एचडीएफसी, एस बी आई, ऑफ बड़ौदा, आईसीआईसीआई बैंक, आदि किसी भी बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आप आसानी से इस सोलर इनवर्टर को ईएमआई पर खरीद सकते हैं.

सोलर इन्वर्टर पर कितनी एमआई आएगी

अगर आप इस सोलर इनवर्टर को एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ईएमआई पर खरीदते हैं और 24 महीने के समय में भुगतान का विकल्प चुनते हैं तो आपको ₹379 की 24 किस्त देनी पड़ेगी.


इसी के साथ यदि आप भारतीय स्टेट बैंक क्रेडिट कार्ड धारक हैं तो आप यहां पर 12 महीने की एमआई पर सोलर इनवर्टर को खरीदना खरीद सकते हैं. 


एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ 12 महीने के लिए सोलर इन्वर्टर को ₹698 की EMI देनी होगी.
यदि आपका कोई सवाल है तो हमें कमेंट करके अवश्य बताएं साथ ही सोलर से जुड़ी नई जानकारी नियमित रूप से अपने स्मार्टफोन पर प्राप्त करने के लिए हमारे सोलर इंफॉर्मेशन व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करना ना भूले. 

खास आपके लिए  : - 

Dream girl 2 full movie download hd 720p filmywap | ड्रीम गर्ल 2  मूवी डाउनलोड टेलीग्राम लिंक | dream girl 2 full movie download filmyzilla 480p

Gadar 2 full movie download pagalmovies filmyzilla 1080p | ग़दर 2 की कहानी क्या है ? | gadar 2 full movie youtube


Post a Comment

और नया पुराने