Smart watch under 1000 on amazon | 1 हज़ार से कम कीमत वाली स्मार्ट वाच रखती है आपकी हेल्थ पर नज़र | ऑक्सीजन स्तर, हार्ट बीट, कैलोरी बर्न जैसे जानकारी मिलेगी इस घड़ी में 

इस समय स्मार्ट वॉच काफी ट्रेडिंग में है, गूगल ट्रेंड्स के अनुसार इस समय भारतीय लोग स्मार्ट वॉच को खूब सर्च कर रहे हैं. स्मार्ट वॉच के प्रति भारतीयों की दीवानगी कई कारणों से है. दरअसल स्मार्ट वॉच न केवल अपने नाम के अनुरूप आपकी स्मार्टनेस को बढ़ाती है वरन आपकी हेल्थ पर भी नजर रखती है. कई लोग स्मार्ट वॉच का प्रयोग अपनी रूटीन एक्सरसाइज को नजर में रखने तथा कैलोरी बर्न जैसी सूचनाओं को प्राप्त करने के लिए भी करते हैं. भारत में इस समय एप्पल स्मार्ट वॉच से लेकर Boat की स्मार्ट वॉच भी काफी पसंद की जा रही है.
Smart watch under 1000 on amazon

Smart watch under 1000 on Amazon


यदि आप भी अपने लिए एक शानदार स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे विकल्प बताने जा रहे हैं जिन्हें आप ₹1000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

boAt Wave Style Smart Watch

भारतीय स्टार्टअप ब्रांड boAt की यह स्मार्ट वॉच 1.69 स्क्वायर इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ आती है. इस स्मार्ट वॉच में आपको 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देखने को मिलती है. इस स्मार्ट वॉच में हेल्थ इकोसिस्टम दिया गया है जो की हेल्थ से संबंधित कई पैरामीटर की आपको जानकारी देता है उदाहरण के लिए ऑक्सीमीटर, कैलोरी बर्न हेल्थ मोड जैसे कई विकल्प आपको इस स्मार्ट वॉच में देखने को मिलते हैं.

वर्कआउट कीजिए और कमाई कीजिए

बोट कंपनी की इस ऐप के साथ आपको एक विशेष फीचर मिलता है इस फीचर के माध्यम से आप अपने वर्कआउट के आधार पर वोट कोइंस प्राप्त कर सकते हैं. यानी आप जितना वर्कआउट करेंगे उतने ही बोट कोइंस आपको मिलेंगे. इन कोइंस को आप boAt क्रेस्ट ऐप पर कैश कर सकते हैं.

कंपलीट हेल्थ इकोसिस्टम को मॉनिटर करती है यह स्मार्ट वॉच

बोट की यह स्मार्ट वॉच कस्टम फिटनेस प्लान के साथ आती है. वैलनेस स्कोर, एनर्जी स्कोर, स्लीप स्कोर, डेली कैलोरी बर्न, आपके द्वारा मॉर्निंग वॉक के समय तय की गई कुल दूरी जैसी सूचनाओं को आपको आसानी से उपलब्ध कराती है.


यह स्मार्ट वॉच 1 साल की वारंटी के साथ आती है, इसे आप ऑनलाइन अमेजॉन से मात्र 999 में खरीद सकते हैं.

Fire-Boltt Ninja 3 Plus

फायरबोल्ट निंजा 3 प्लस नाम की यह स्मार्ट वॉच 1.83 इंच एचडी फुल टच डिस्प्ले के साथ आती है. इस स्मार्ट वॉच में आपको 60 + स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं. यह आपकी सभी एक्टिविटीज पर नजर रखती है और स्टेप्स, डिस्टेंस, बर्न कैलोरी, हेल्थ इनफॉरमेशन आपको प्रोवाइड कराती है.

यह घड़ी में मात्र 3 घंटे में हंड्रेड परसेंट चार्ज हो जाती है, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ और 25 दोनों का स्टैंडबाई टाइम इस घड़ी की बैटरी से आपको मिलता है.


फायरबोल्ट निंजा 3 प्लस में ऑक्सीजन, हृदयगत, रक्त ऑक्सीजन ट्रैकिंग जैसी हेल्थ संबंधी सूचनाओं को भी आप प्राप्त कर सकते हैं. धूल बारिश और पसीने से यह स्मार्ट वॉच पूरी तरह सुरक्षित रहती है.

इस स्मार्ट वॉच में सोशल मीडिया जैसे कि इंस्टाग्राम व्हाट्सएप फेसबुक की इनफार्मेशन कॉल्स इनफॉरमेशन हेल्थ ट्रैकिंग, वाक ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

इस स्मार्ट वॉच को भी आप ऑनलाइन अमेजॉन पर 999 में खरीद सकते हैं.

Post a Comment

और नया पुराने