Best solar inverter in India 2023 | घर के लिए सबसे अच्छा सोलर इन्वर्टर | 15 साल तक नहीं ख़राब होगी बैटरी

हाल ही में ग्रेटर नोएडा में आयोजित किये गये रिन्यूएबल एनर्जी एक्सपो 2023 में कुछ खास प्रोडक्ट ने काफी सुर्खियां बटोरीं, इन्हीं प्रोडक्ट में से एक रहा जर्मन टेक्नोलाॅजी वाला Amperehour AH-RESI सोलर इन्वर्टर। दिखने में बेहद खूबसूूरत इस सोलर इन्वर्टर को देखने के लिये विजिटर्स खूब आकर्षित होते रहे। कंपनी मुख्य कार्यकारी अधिकारी बीरेन्द्र गांधी, निदेशक धीरेन्द्र कुमार, नाॅर्थ इंडिया के रीजनल मैनेजर राम कृष्ण गौतम आदि ने लोगों को इस सोलर इन्वर्टर की खासियतों के बारे में बताया।
Best solar inverter in India 2023


घर के लिए सबसे अच्छा सोलर इन्वर्टर | इनबिल्ट बैट्री के साथ आता है यह सोलर इन्वर्टर

Amperehour AH-RESI सोलर इन्वर्टर इनबिल्ट लीथियम आॅयन बैटरी के साथ में आता है। बैटरी सहित इस इन्वर्टर के अलग अलग माॅडलों पर 7 से 10 साल तक की वारंटी प्रदान की जा रही है। कंपनी के रीजनल मैनेजर नाॅर्थ इंडिया रामकृष्ण गौतम के अनुसार इस इन्वर्टर की बैट्री काफी लम्बे समय तक अच्छे से कार्य करती रहती है।

घर की सुन्दरता को बढ़ायेगा यह सोलर इन्वर्टर | Best solar inverter in India 2023

इस सोलर इन्वर्टर की डिजाइन कुछ इस तरह बनायी गई है कि यह देखने में बेहद खूबसूरत लगता है। इसे आप आसानी से किसी भी दीवाल पर हैंग कर सकते हैं। इसकी बाॅडी को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह आग लगने जैसी संभावनाओं को बिल्कुल भी समाप्त कर देता है, और सुरक्षित तरह से कार्य करता है।

कैसे मिलेगी सर्विस । सर्विस से ही है हमारा वजूद

इन्वर्टर की सर्विस को लेकर इंपल्स ग्रीन एनर्जी के निदेशक धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि सर्विस को लेकर हमारे उपभोक्ताओं को बिल्कुल भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्यों कि हमारा मानना है, कि सर्विस है तो हम हैं।
घर के लिए सबसे अच्छा सोलर इन्वर्टर
CEO बीरेन्द्र गांधी, निदेशक धीरेन्द्र कुमार, नाॅर्थ इंडिया रीजनल मैनेजर राम कृष्ण गौतम जानकारी देते हुए

कंपनी के निदेशक ने कहा कि हालांकि हमारे प्रोडक्ट इतनी बेहतर क्वालिटी वाले है कि इनमें आमतौर पर सर्विस की आवश्यकता ही नहीं पड़ती फिर भी इन्वर्टर खरीदने वाले उपभोक्ताओं को बेहतर सर्विस लिये कंपनी की ओर से कुशल इंजीनियरों की नियुक्ति की गई है.

सोलर इनवर्टर की अधिक जानकारी के लिए यह विडियो देखें, साथ ही हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करना न भूलें.  



कितनी क्षमता में आता है यह सोलर इन्वर्टर

Amperehour AH-RESI सोलर इन्वर्टर 3 किलोवाॅट, 5 किलोवाॅट और 7.5 किलोवाॅट की क्षमता में आता है। 5 किलोवाॅट क्षमता वाले Amperehour AH-RESI सोलर इन्वर्टर की बात करें तो इसमें आप 4 किलोवाॅट तक के सोलर पैनलों का प्रयोग कर सकते हैं। इस इन्वर्टर की वीओसी रेंज की बात करें तो 60 से लेकर 115 वोल्ट डीसी तक की रेंज पर आसानी से कार्य करता है।

Amperehour AH-RESI सोलर इन्वर्टर की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

यदि आप इस सोलर इन्वर्टर के बारे में तकनीकी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप यहां क्लिक करके टेक्निकल डेटाशीट को डाउनलोड कर सकते हैं।

यहाँ संपर्क करें 

यदि आप इस सोलर इन्वर्टर को खरीदना चाहते हैं यह इसकी डीलरशिप लेना चाहते हैं तो आप कम्पनी के रीजनल मैनेज़र रामक्रिशन गौतम से 8809073924 पर संपर्क कर सकते हैं. 

Post a Comment

और नया पुराने